字幕付き動画ニュース-ICC Women World Cup 2017:- India vs Pakistan | Match Preview | Hindi News YouTube Channel 24






『ICC Women World Cup 2017:- India vs Pakistan | Match Preview | Hindi News YouTube Channel 24』は、2017-07-01 11:41:02に、Youtubeで公開された「字幕付き動画ニュース」です。

動画の元ページはこちらをご覧ください。




☆タイトル:ICC Women World Cup 2017:- India vs Pakistan | Match Preview | Hindi News YouTube Channel 24

☆投稿者:HINDI NEWS Youtube Channel

☆公開日:2017-07-01 11:41:02

☆視聴時間:2:28



भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर से रविवार को क्रिकेट मैदान पर आमने-सामने होंगी। वैसे इस बार मुकाबला पुरुष टीमों के बीच नहीं बल्कि आईसीसी महिला विश्व कप में यह दोनों टीमें आमने-सामने होंगी।

स्टार बल्लेबाज मिताली राज की अगुवाई में पूरे जोश और जज्बे के साथ अपने अभियान को आगे बढ़ा रहीं भारतीय महिला क्रिकेट टीम चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपने अपराजय क्रम को इसी तरह बरकरार रखते हुए टूर्नामेंट में जीत की हैट्रिक पूरी करने उतरेगी।

भारतीय महिला टीम ने अब तक विश्वकप में कमाल का खेल दिखाया है और अपने पहले ही मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड को 35 रन से और फिर दूसरे मैच में टांटन में वेस्टइंडीज को एकतरफा अंदाज में सात विकेट से पीटकर अभी तक अपने दोनों मैच जीते हैं।

तालिका में भारत दूसरे स्थान पर है जबकि रन रेट अधिक होने के कारण ऑस्ट्रेलिया इतने ही अंक लेकर शीर्ष पर है। लेकिन अब अपने तीसरे मैच में उसे चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तानी टीम से भिडऩा होगा जो अपने खराब प्रदर्शन के कारण तालिका में बिना खाता खोले आखिरी आठवें पायदान पर है।

पाकिस्तान ने अपने पिछले दो मैचों में दक्षिण अफ्रीका से तीन विकेट और फिर इंग्लैंड के हाथों डकवर्थ लुईस नियम से दूसरा मैच 107 रन से गंवाया था। हालांकि भारतीय टीम को इसके बावजूद पाकिस्तानी टीम से सतर्क रहना होगा क्योंकि उनके लिए टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज करने के साथ चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को हराने का भी दबाव रहेगा और ऐसे में किसी उलटफेर की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

वैसे फिलहाल भारतीय बल्लेबाजों और गेंदबाजों के हरफनमौला प्रदर्शन से वह टूर्नामेंट की मजबूत टीमों में शामिल हो चुकी है और मनावैज्ञानिक रूप से दबाव पाकिस्तानी टीम पर ही रहेगा। दोनों पड़ोसी टीमें आखिरी बार विश्व टी-20 में एक दूसरे से भिड़ी थीं और तब भारत को हार झेलनी पड़ी थी जिसका बदला चुकता करने का मौका भी टीम इंडिया के पास रहेगा।
———————————————————————————————————-
Subscribe to Hindi News Youtube Channel 24 for latest News

You Tube: https://www.youtube.com/channel/UCqYUQZSCruMVbHufnmiukyw

Facebook: https://www.facebook.com/HINDINEWS.latestnews/

Twitter: https://twitter.com/HINDINEWS8

Google Plus: https://plus.google.com/u/0/113989052460928745326




シェアする

  • このエントリーをはてなブックマークに追加

フォローする